Ghaziabad Crime- नाबालिग बेटियों से रेप कर रहा था सौतेला पिता, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा और उठाया ये कदम

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

Minor Girls Raped by Step Father: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से रेप का एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक दो नाबालिग लड़कियों को उनका सौतेला पिता अपनी हवस का शिकार बना रहा था. इस मामले की जानकारी होने पर आरोपी की पत्नी ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि आरोपी शख्स को उसकी पत्नी की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खिलाफ नाबालिग सौतेली बेटियों से बलात्कार करने का आरोप है.

गाजियाबाद के कविनगर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में आरोपी की पत्नी और दोनों नाबालिग लड़कियों की मां ने बताया कि पिछले छह महीनों से उसका पति उसकी पिछली शादी से हुई दोनों नाबालिग बेटियों का यौन शोषण कर रहा है.

महिला ने आरोप लगाया कि बुधवार को उसने अपने पति को अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करते हुए पकड़ा. इसके बाद महिला की 16 वर्षीय बड़ी बेटी ने भी अपने सौतेले पिता पर पिछले कुछ महीनों में उसके साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया. इस मामले का खुलासा होने से महिला के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

Advertisement

सहायक पुलिस आयुक्त (कविनगर) अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों लड़कियों ने अपनी मां को बताया कि आरोपी ने इस बारे में किसी को भी बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. अधिकारी ने कहा कि महिला ने अपनी सास पर भी अपने पति का साथ देने का आरोप लगाया है.

एसीपी श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायतकर्ता महिला ने अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद आरोपी से शादी की थी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कनाडा ने चीन से स्टील और एल्युमीनियम के इंपोर्ट पर लगाया 25-प्रतिशत- टैरिफ

News Flash 23 अक्टूबर 2024

कनाडा ने चीन से स्टील और एल्युमीनियम के इंपोर्ट पर लगाया 25% टैरिफ

Subscribe US Now